वाराणसी में 16 दिन बाद फिर से हुआ हादसा

  • Publish Date:
  • June 01, 2018 05:41 PM

पीएम मोदी के क्षेत्र वाराणसी में एक बार फिर से फ्लाईओवर गिरने का मामला सामने आया है। वाराणसी में 16 दिन के बाद यह दूसरा फ्लाईओवर हादसा है। हालाँकि इस हादसे में प्लेट के गिरने से किसी प्रकार के जानमाल की हानि नहीं हुई है। फिर भी वाराणसी में हुआ ये दूसरा हादसा आज लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। जहाँ मंगलवार शाम बावतपुर रोड पर हुए इस दूसरे हादसे को लेकर जनता में रोष व्याप्त हैं तो वहीं दूसरी तरफ यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमों मायावती ने वाराणसी में हुए इस हादसे को लेकर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने सरकार  से इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग भी की हैं  मायावती ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि ऐसे गंभीर मामलों को भी भाजपा के शीर्ष नेता का 'मन पर बोझ' बता कर जिम्मेदारी से मुक्ति ले लेना सही नहीं है। इसके लिए सरकार को कुछ ठोस कदम उठाने की जरूरत है। हालाँकि इस हादसे को लेकर यूपी सरकार गंभीर है। बुधवार सुबह से घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी 15 मई को वाराणसी में फ्लाईओवर का एक बड़ा हिस्सा जमीन पर गिरने से एक बड़ा हादसा हुआ था जिसमें कई लोगों की मौत हो गयी थी। जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मौके पर पहुंचकर वहां का हाल जाना था।

Related News