‘पैडमैन’ पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप

  • Publish Date:
  • February 10, 2018 12:34 PM

अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षीत फिल्म 'पैडमैन' रिलीज होते ही विवादों मे घिर गई है।  हालांकि फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े आने से पहले ही मेकर्स के लिए एक बुरी खबर गई है।


लेखक रिपु दमन ने इस मामले में अक्षय कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। रिपु का आरोप है कि उन्होंने अपनी फिल्म की कहानी डेढ़ साल पहले निर्देशक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स के क्रिएटिव हेड रायन स्टीफन और विक्रम आदित्य मोटवानी को भेजा था। उनका कहना है कि फिल्म में रक्षाबंधन जैसे कई सीन्स हैं जो उनकी कहानी से उठाए गए हैं क्योंकि असल में मुरुगनाथम की कोई बहन है ही नहीं। अक्षय के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। रिपु ने लिखा- डेंढ़ साल पहले मैंने अरुणाचलम मुरुगनाथम और साती बायोडिग्रेडेबल सेनेटरी पैड्स पर एक स्क्रिप्ट लिखी थी और इस स्क्रिप्ट को रजिस्टर भी करवाया था।अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षीत फिल्म 'पैडमैन' रिलीज होते ही विवादों मे घिर गई है।  हालांकि फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े आने से पहले ही मेकर्स के लिए एक बुरी खबर गई है।

लेखक रिपु दमन ने इस मामले में अक्षय कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। रिपु का आरोप है कि उन्होंने अपनी फिल्म की कहानी डेढ़ साल पहले निर्देशक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स के क्रिएटिव हेड रायन स्टीफन और विक्रम आदित्य मोटवानी को भेजा था। उनका कहना है कि फिल्म में रक्षाबंधन जैसे कई सीन्स हैं जो उनकी कहानी से उठाए गए हैं क्योंकि असल में मुरुगनाथम की कोई बहन है ही नहीं। अक्षय के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। रिपु ने लिखा- डेंढ़ साल पहले मैंने अरुणाचलम मुरुगनाथम और साती बायोडिग्रेडेबल सेनेटरी पैड्स पर एक स्क्रिप्ट लिखी थी और इस स्क्रिप्ट को रजिस्टर भी करवाया था।

Related News